हनुमानगढ - विश्वास कुमार 
केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने आज हनुमानगढ़ जिले के पक्का सहारणा गांव में आयोजित कार्यक्रम में राजस्थान के 6 राष्ट्रीय राजमार्ग और 7 रेलवे ओवर ब्रिज के वर्चुअली शिलान्यास और लोकार्पण किए जिनमें हनुमानगढ़ जिले की कैंचियां से पक्का सहारणा तक नेशनल हाईवे का निर्माण भी शामिल है। इन कार्यों पर कुल 2050 करोड़ रुपए की लागत आएगी। इस दौरान सांसदों, विधायकों और पूर्व विधायकों ने गडकरी से कई मांगे रखी जिस पर गडकरी ने मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया।कार्यक्रम मे हजारों की संख्या मे भाजपा कार्यकर्त्ता व लोग पहुंचे।
कार्यक्रम में अपने संबोधन में नितिन गडकरी का फोकस राजमार्ग विकास और किसानों पर रहा। अपने संबोधन में गडकरी ने कहा कि आज देश में विदेशों की तर्ज पर हाईवे बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब किसानों को अन्नदाता के साथ-साथ उर्जादाता भी बनाया जा रहा है।
राजस्थान की सङके होंगी अमरीका जैसी
हनुमानगढ़ में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान की सड़कें अगले साल अंत तक अमेरिका जैसी होंगी।केंद्रीय मंत्री ने कहा क‍ि वह अमेरिका के पूर्व राष्‍ट्रपति जॉन एफ कैनेडी की बात अक्सर दोहराते हैं जिन्‍होंने कहा था, 'अमेर‍िका धनवान है इसके कारण अमेरिका के रास्‍ते (सड़कें) अच्‍छे नहीं हुए, अमेरिका के रास्ते अच्‍छे हैं इस कारण अमेरिका धनवान है।' गडकरी ने कहा, 'हम राजस्‍थान के रास्ते (सड़कें) 2024 समाप्त होने से पहले अमेरिका की तरह बनाकर देंगे, यह वचन मैं आपको देता हूं।'उन्‍होंने कहा, 'फ‍िर (इन) रास्‍तों के कारण राजस्‍थान भी एक सुखी, समृद्ध एवं संपन्‍न प्रदेश बनेगा।' मंत्री ने कहा, 'गरीबी, भुखमरी, बेरोजगारी से मुक्ति मिलनी चाहिए। किसान के खेत को पानी मिलना चाहिए, युवाओं के हाथों को रोजगार मिलना चाहिए, देश का आयात बंद होना चाहिए, देश का निर्यात बढ़ना चाहिए और देश का क‍िसान अन्‍नदाता, ऊर्जादाता और बिटुमन दाता बनकर लखपति करोड़पत‍ि बन जाए। गांव समृद्ध व संपन्‍न बने यही काम हम करने की कोशिश कर रहे हैं।'वही पूर्व मंत्री डॉक्टर रामप्रताप ने अपने सम्बोधन मे केंद्रीय मंत्री की जमकर तारीफ की और साथ ही पुराने किस्सों को साँझा करते हुए उन्होंने कहा की गडकरी जी हमेशा से विकास कार्यों को तवज्जो देते आये है जब मै सिंचाई मंत्री था तो मेरे एक बार आग्रह करने पर पौने दो हजार करोड़ का बजट नहरों और पानी के लिए उपलब्ध करवाया था।
कार्यक्रम में चूरू सांसद राहुल कस्वां, श्रीगंगानगर सांसद निहालचंद, झुंझुनू सांसद नरेंद्र खीचड़, पूर्व सांसद रामसिंह कस्वां सहित विधायक धर्मेंद्र मोची, बिहारीलाल बिश्नोई, गुरदीप शाहपीनी, रामप्रताप कासनिया, पूर्व मंत्री डॉक्टर रामप्रताप,पूर्व विधायक अभिषेक मटोरिया,संजीव बेनीवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष बलवीर बिश्नोई,भाजपा युवा नेता अमित सहू आदि मौजूद रहे।