श्रीगंगानगर - राकेश शर्मा 
श्रीगंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ ने 31 लाख रूपये की लागत से बनने वाली चार सडकों का शिलान्यास किया।  21 लाख रूपये की लागत से गणपति नगर गली नम्बर 7,9 व 10 का शिलान्यास व अग्रसेन नगर तृतीय में 10 लाख की लागत से बनने वाली कारपेट सड़क का शिलान्यास किया। शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में  गौड़ ने कहा कि विकास कार्यों को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी है तथा विकास का क्रम आगे भी ऐसे ही जारी रहेगा।
 कार्यक्रम में  गौड़ ने कहा कि गंगानगर विधानसभा क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास के कार्य हुए हैं। विधानसभा क्षेत्र में लगभग 250 करोड़ रूपये से अधिक की राशि से सड़कों का निर्माण किया गया है। आगे भी विकास और निर्माण कार्यों का सिलसिला जारी रहेगा। मुख्यमंत्री  अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश भर में हो रहे विकास और निर्माण कार्यों का जिक्र करते हुए विधायक श्री गौड़ ने अपने कार्यकाल में हुए विभिन्न विकास कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से गंगानगर के विकास के लिए जो भी मांगा, वह मिला है। मेडिकल कॉलेज के साथ-साथ एग्रीकल्चर कॉलेज और नर्सिंग कॉलेज श्री गहलोत की ही देन है। उन्होंने कहा कि गंगानगर में तीनों कॉलेज शुरू हैं और जिले के विद्यार्थियों और युवाओं को लंबे समय तक इनका लाभ मिलता रहेगा।
कार्यक्रम में विधायक श्री गौड़ ने कहा कि गत चार वर्षों में निरन्तर विकास के कार्य किये जा रहे हैं तथा हर क्षेत्र में शहर हो या गांव, कोई न कोई विकास का कार्य अवश्य हुआ है। सड़क विकास की बात करें तो गंगानगर सड़क विकास में अग्रणी है। उन्होंने कहा कि गंगानगर विधानसभा में 250 करोड़ रूपये से अधिक की सड़कों का निर्माण करवाया गया है। मुख्यमंत्री  गहलोत द्वारा प्रदेशभर में उल्लेखनीय निर्माण और विकास कार्य करवाये जा रहे हैं, जिनका लाभ न केवल वर्तमान में जनता को मिल रहा है, बल्कि आगामी पीढ़ियों को भी इनका लाभ मिलता रहेगा।  विधायक श्री गौड़ ने महंगाई राहत कैंप का अधिकाधिक लाभ उठाने का आह्वान किया।
इस अवसर पर हेमराज चौधरी, पार्षद सुशील कुमार पप्पु, जगदीश कुलचानिया, वीना इंदौरा, राकेश कुमार सहित गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।