श्रीगंगानगर - राकेश शर्मा 
गंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय 2 ई छोटी में 29 लाख रुपए के विकास कार्यों के शिलान्यास किए। इन कार्यों का शिलान्यास करते हुए  गौड़ ने राजस्थान सरकार द्वारा जारी महंगाई राहत कैंप, प्रशासन गांवों के संग और प्रशासन शहरों के संग अभियान का अधिकाधिक लाभ उठाने का आमजन से आह्वान किया।
कार्यक्रम में  गौड़ ने विधायक कोष से 9 लाख रुपये की लागत से राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय 2 ई छोटी में दो कमरे मय बरामदा और 20 लाख की लागत से समसा योजना के अंतर्गत मेजर मरम्मत कार्य का शिलान्यास किया। कार्यक्रम में विधायक  गौड ने राज्य सरकार द्वारा करवाए जा रहे, विभिन्न जनकल्याणकारी कार्यों का उल्लेख करते हुए ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं की जानकारी दी।
गौड़ ने कहा कि राज्य सरकार की योजनाओं का सभी पात्र परिवार.व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने के लिये महंगाई राहत कैंप, प्रशासन गांवों के संग एवं प्रशासन शहरों के संग अभियान 24 अप्रैल से जारी हैं। इनके माध्यम से प्रत्येक परिवार को विभिन्न योजनाओं का लाभ मिलेगा। उन्होंने आमजन से कैंप में पहुंचकर अपना पंजीकरण करवाने का आह्वान करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सोच है कि आमजन को योजनाओं का लाभ देने के साथ-साथ महंगाई से भी राहत दी जाये। गंगानगर विधानसभा में हुए विभिन्न विकास.निर्माण कार्यों का उल्लेख करते हुए  गौड़ ने सभी से इन शिविरों का लाभ उठाने की अपील भी की।