जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 

जयपुर में दिन-दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने 10 लाख रुपए लूट लिए। बिजनेसमैन ने अपने कर्मचारी के हाथ दोस्त को पेमेंट भेजा था। रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने मारपीट कर कर्मचारी ने कैश से भरा बैग छीन लिया। विधायकपुरी थाना पुलिस ने सूचना पर नाकाबंदी करवाई, लेकिन बाइक सवार बदमाशों का पता नहीं चला। पुलिस वारदातस्थल के आस-पास लगे CCTV फुटेजों को खंगालने के साथ लुटेरों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मानसरोवर शिप्रापथ निवासी बिजनेसमैन यश जैन (30) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामला 30 अप्रैल की दोपहर करीब 3:15 बजे का है। बिजनेसमैन यश जैन को अपने दोस्त को 9.72 लाख रुपए का पेमेंट करना था। यश ने अपने कर्मचारी राहुल जैन को 7.22 लाख रुपए दिए। बताया कि रास्ते में रजाक से 2.50 लाख रुपए ले लेना। टॉटल 9.72 लाख रुपए लेकर दोस्त को पेमेंट दे आना। कर्मचारी राहुल के रजाक को कॉल किया तो उन्होंने अपने भतीजे रिहान से पेमेंट लेने की कहा। कर्मचारी राहुल जैन को 7.22 लाख रुपए लेकर निकल गया।

रिहान ने पेमेंट देने के लिए उसे राजमंदिर सिनेमा हाल के पीछे वाली गली में बुलाया। दोपहर करीब 3:15 बजे रिहान से 2.50 लाख रुपए ले लिए। बैग में टॉटल 9.72 लाख रुपए रखकर कर्मचारी राहुल रवाना हो गया। करीब 100 मीटर आगे ही बाइक सवार दो बदमाशों ने कर्मचारी राहुल को रोक लिया। दोनों बदमाशों ने उसके साथ जमकर मारपीट की और 9.72 लाख रुपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। लूट की सूचना पर पुलिस ने आनन-फानन में नाकाबंदी करवाई। वारदातस्थल पर पहुंची पुलिस ने आस-पास लगे CCTV फुटेजों को भी खंगाला।