जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

राजस्थान में चुनावी साल शुरू होने के साथ ही सियासी दौरों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। 10 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं। अपने एक दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी सबसे पहले नाथद्वारा में भगवान श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से सिरोही पहुंचेंगे। जहां वह मानपुर हवाई पट्टी और ब्रह्माकुमारी आश्रम में पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

इससे पहले पीएम मोदी सितंबर में राजस्थान के आबूरोड पहुंचे थे। लेकिन तब तक रात के 10:15 बज गए थे। जिसकी वजह से पीएम मोदी आम जनता को संबोधित नहीं कर पाए थे। उस वक्त पीएम ने वहां मौजूद जनता से वादा किया था कि ' मैं विश्वास दिलाता हूं कि मैं दोबारा यहां आऊंगा और आपका जो प्यार है। उसे ब्याज समेत चुकता करूंगा।' ऐसे में अपने 7 महीने पुराने वादे को पूरा करने के लिए अब पीएम मोदी 10 मई को फिर से राजस्थान के आबूरोड पहुंच रहे हैं। राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रप्रकाश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है। एक दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी राजस्थान श्रीनाथ जी के दर्शन के साथ ही विकास कार्यों का शिलान्यास भी करेंगे। इसके बाद ब्रह्माकुमारी और आबू रोड़ पर विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा। जहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी संख्या में आम जनता भी पीएम मोदी को सुनने पहुंचेगी।

बता दें कि राजस्थान में सत्ताधारी कांग्रेस के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का दौरा प्रस्तावित है। ऐसे में पीएम मोदी के बाद जल्द ही पार्टी के दूसरे बड़े नेता भी राजस्थान में बड़ी जनसभा को संबोधित करने पहुंच सकते हैं।