जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।   

जयपुर में डॉक्टर से करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी मामले का सांगानेर थाना पुलिस ने मंगलवार को खुलासा किया है। डॉक्टर को बिजनेस में प्रोफिट का झांसा देकर रुपए वसूलने के मामले में आरोपी डॉक्टर व साथी युवती को अरेस्ट किया है। फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

DCP (ईस्ट) ज्ञानचन्द यादव ने बताया कि धोखाधड़ी के मामले में आरोपी डॉ. रामलखन डिसानिया (37) पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी पुराना आरटीओ ऑफिस न्यू कॉलोनी डूंगरपुर हाल लता नगर कालवाड रोड और नेहा जैन उर्फ रानी जैन (34) पुत्रभ् अशोक कुमार निवासी शिवनगर जनता कॉलोनी घाटगेट को अरेस्ट किया। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी दो दर्जन से अधिक धोखाधड़ी के मामले दर्ज है।

साल 2019 में पशुपति नाथ नगर सांगानेर निवासी डॉ. सत्यवीर सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। शिकायत में बताया- डॉ. रामलखन डिसानिया, नेहा जैन व अन्य लोगों ने मिलकर उसके साथ धोखाधड़ी कर 1.37 करोड़ रुपए वसूल लिए। आरोपियों ने बताया कि वो लोग प्रेक्टिस के अलावा बिजनेस भी करते हैं। हमारे से बहुत सारे डॉक्टर्स जुड़े हुए है। झांसे में लेकर बिजनेस करने के नाम पर बैंकों से लोन करवाकर बिजनेस करके भारी प्रोफिट का झांसा देकर 1 करोड़ 37 लाख रुपए धोखाधड़ी कर ऐंठ लिए। पुलिस ने जांच के बाद दोनों को पूछताछ के बाद अरेस्ट कर लिया।