चित्तौड़गढ़ - गोपाल चतुर्वेदी 
राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया है फिर भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की दूरगामी सोच, जागरूकता और संवेदनशीलता के चलते अपने बजट घोषणा पत्र में किए गए 90% वायदे पूरे कर लिए हैं। उन्होंने चित्तौड़गढ़ सांसद और विधायक पर विकास कार्यों में रुकावट डालने सहित कई अन्य गंभीर आरोप भी लगाए।
प्रदेश सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धियों के 5 वर्ष और 24 अप्रैल से 30 जून तक राज्य सरकार की ओर से लगाए जा रहे हैं महंगाई राहत कैंप को लेकर आयोजित की गई पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए राज्य मंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने लगातार प्रदेश सरकार के साथ भेदभाव किया है। जीएसटी राजस्व को लेकर भी सबसे अधिक भेदभाव किया गया है।  उन्होंने कहा कि फिर भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधानसभा चुनाव के समय किए गए चुनावी वायदों वैसे 90% चुनाव विभाग पूरे कर लिए। 
उन्होंने बताया कि इस वर्ष के बजट में की गई कई घोषणाओं को अमलीजामा पहनाने का काम भी शुरू कर दिया गया है। उन्होंने स्थानीय सांसद और वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष भाजपा सीपी जोशी और विधायक चंद्रभान सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वर्ष 2013 से 18 तक भाजपा की सरकार रहते हुए चित्तौड़गढ़ के लिए उन्होंने एक भी विकास कार्य नहीं करवाया और जो घोषणाए कांग्रेस शासन काल में की गई थी, उन पर भी ध्यान नहीं देने के कारण मेडिकल कॉलेज सहित कई अन्य योजनाएं अन्य जिलों को दे दी गई थी। उन्होंने स्थानीय विधायक चंद्रभान सिंह पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि विकास के नाम पर उनके कार्यकाल में कुछ भी कार्य चित्तौड़गढ़ की जनता के लिए नहीं किए गए हैं सिर्फ थोथी घोषणाए की है धरातल पर कुछ भी दिखाई नहीं दिया है।  उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 में विधानसभा चुनाव हारने के बावजूद भी चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र में उनके द्वारा करोड़ों रुपए के विकास कार्य करवाए गए जिसमें प्रमुख रुप से जिला राजकीय चिकित्सालय में सीटी स्कैन मशीन, मेडिकल कॉलेज, प्रत्येक गांव में खेल मैदान,छोटे से छोटे गांव को सड़कों से जोड़ने के कार्य,गांवो में स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार करते हुए पीएचसी - सीएचसी स्वास्थ्य सेंटर सहित कई अन्य विकास कार्य करवाए गए हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चित्तौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए जो भी मांग की गई है उसे पूरा किया।आने वाले समय में कई अन्य नई घोषणाएं भी होगी।
इस पत्रकार वार्ता में नगर परिषद सभापति संदीप शर्मा प्रमोद सिसोदिया सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।