कोटा ब्यूरो रिपोर्ट। 

समाज कल्याण बोर्ड की चेयरमैन व महंगाई राहत कैंप कोटा प्रभारी डॉ अर्चना शर्मा ने शहर में चल रहे राहत कैंपो का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान मीडिया से बातचीत में डॉ अर्चना शर्मा ने कहा कि धीरे-धीरे व्यवस्थाओं को सुचारू किया जा रहा है। हमारी कोशिश है कि सीनियर सिटीजन, दिव्यांगजन व महिलाओं को ज्यादा ज्यादा से सुविधा सबसे पहले मिले।

वसुंधरा सरकार के समय हुए भ्रष्टाचार की जांच से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्पष्ट किया है कि जितने भी घोटाले हुए हैं।। उनकी जांच हुई है। जो भी लोग करप्शन में शामिल हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई हुई है। कांग्रेस सरकार ने पारदर्शी प्रशासन देने का काम किया है। आज चिरंजीवी स्वास्थ्य योजना को लेकर पूरे विश्व में राजस्थान का डंका बज रहा है।

डॉ अर्चना शर्मा ने कहा कि लोग पूरे विश्वास के साथ योजनाओं का लाभ लेने कैंपो में आ रहे हैं। जिस तरीके से राजस्थान सरकार ने योजनाओं के जरिए लोगों को लाभ देने का कार्यक्रम शुरू किया गया है यह वैश्विक स्तर पर कहीं भी नहीं है। केंद्र सरकार ने महंगाई बढ़ाकर लोगों की जेब पर डाका डालने की कोशिश की है। लेकिन राजस्थान सरकार ने महंगाई राहत कैंप लगाकर लोगों की राहत देने कोशिश की है। यह सारी योजनाएं जनता के सशक्तिकरण, जनता का पैसा जनता को वापस लौटने की कवायद के तौर पर है। महंगाई राहत कैंप प्रदेश की जनता के लिए बहुत बड़ी सौगात है। सीएम गहलोत ने जो सोचा था उसको करके दिखाया और योजनाओं को धरातल पर उतारा।