अजमेर ब्यूरो रिपोर्ट।  

अजमेर के सूचना केंद्र के बाहर भाजपा के होने वाले जन आक्रोश कार्यक्रम से पहले सोमवार को हादसा हो गया। कार्यक्रम स्थल पर टेंट के लिए लगाए जा रहे पोल अचानक तेज हवा चलने से नीचे गिर गए। इससे वहां मौजूद विधायक वासुदेव देवनानी और भाजपा जिला अध्यक्ष रमेश सोनी भी नीचे गिर गए। जिन्हें मामूली चोट आई है। हादसे में आसपास खड़े कुछ वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हालांकि भाजपा के द्वारा वाहन चालकों को मुआवजा भी दिया गया है।

दरअसल, प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ मंगलवार को सूचना केंद्र के बाहर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जन आक्रोश के तहत महासभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है। कार्यक्रम को लेकर सोमवार सुबह से ही सूचना केंद्र के बाहर टेंट लगाने सहित तैयारियां की जा रही थी।

दोपहर 2 बजे के करीब व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए कार्यक्रम स्थल पर विधायक वासुदेव देवनानी, जिला अध्यक्ष रमेश सोनी सहित कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता जायजा लेने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान तेज हवा चलने से अचानक टेंट लगाने के लिए लगाए गए पोल अचानक गिर गए। इस दौरान वहां खड़े मौजूद विधायक देवनानी और जिला अध्यक्ष सोनी भी नीचे गिर गए। पोल गिरने से विधायक वासुदेव देवनानी और रमेश सोनी के मामूली चोट आई है। जिन्हें जेएलएन हॉस्पिटल में प्राथमिक उपचार दिया गया।

हादसे की सूचना मिलते ही भाजपा के अन्य पदाधिकारी और कोतवाली थाना प्रभारी दिनेश कुमार थाने के जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी ली गई। नगर निगम के पूर्व महापौर धर्मेंद्र गहलोत ने कहा- मंगलवार को होने वाले कार्यक्रम को लेकर पंडाल तैयार किया जा रहा था। अचानक हवा चलने के कारण पोल नीचे गिर गए। इस दौरान व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे विधायक देवनानी और जिला अध्यक्ष रमेश सोनी के मामूली चोट आई है। उन्होंने कहा कि क्षतिग्रस्त हुए वाहन के मालिकों को भी मुआवजा दे दिया गया है।