कोटा ब्यूरो रिपोर्ट।  

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा में बयान देते हुए केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत पर निशाना साधा। शांति धारीवाल ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के सीएम पर किए गए बयान के बाद बयान देते हुए कहा - गजेंद्र सिंह तो खुद आरोपी हैं। फंसे हुए हैं। आरोपी है,इसलिए उन्होंने हाईकोर्ट जाकर जमानत करवाई है। अगर वह आरोपी नही होते तो वह हाईकोर्ट में क्यों जाते। लेकिन वह बचेंगे नहीं, फसेंगे। वहीं धारीवाल ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी को अब जनता नेस्तनाबूद करना चाहती है।

बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है। राजस्थान सरकार में जो काम हुए हैं उससे सरकार रिपीट होने जा रही है। मंत्री शांति धारीवाल ने कर्नाटक चुनाव को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है। बीजेपी सिर्फ हिंदू मुस्लिम करती है। सिर्फ सांप्रदायिक माहौल बनाकर चुनाव में जाना चाहती है। अब जनता सब समझ चुकी है चुनाव में जनता इसका जवाब बखूबी देने जा रही है।

धारीवाल ने कहा कि बीजेपी के पास महंगाई से निपटने, विकास, लोगों को राहत देने के लिए कोई योजनाएं नहीं है। यह बात अब जनता को भी पता है। इसलिए जनता बीजेपी से दूरी बना रही है। यूडीएच मंत्री कोटा दौरे पर है। इस दौरान शनिवार को उन्होंने कोटा उत्तर निगम के वार्ड 42 में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत पदयात्रा की। इस दौरान लोगों ने अपनी समस्याएं भी बताई।