अगर गहलोत ने बदले की कार्यवाही की तो नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहें - राठौड़

जोधपुर ब्यूरो रिपोर्ट।   

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ मंगलवार देर रात जोधपुर पहुंचे। बुधवार को बालोतरा में होने वाले भाजपा के महाघेराव में शामिल होंगे। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि RPSC एक संवैधानिक संस्था है इसमें भी भ्रष्टाचार होना सरकार की सभी भर्तियों पर सवाल खड़े करता है।

आरपीएससी के सदस्य कटारा का पकड़े जाना सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करता है। पेपर लीक करने का सरगना यदि यह कहे कि उसे यह पेपर आरपीएससी के सदस्य ने दिया है तो इससे बड़ा दुर्भाग्य हो नहीं सकता। सरकार का जाना तय है। सरकार की इन्हीं विफलताओं को जनता के सामने लाने के लिए भाजपा अलग-अलग क्षेत्रों में जन आक्रोश घेराव कर रही है।

बदले की राजनीति महंगी पड़ेगी

संजीवनी मामले में सीएम गहलोत के लगातार केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर हमलावर होने के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने कहा कि यह मामला 2019 का है अगर उनके पास सबूत होते तो बहुत पहले कार्रवाई कर चुके होते। उच्च न्यायालय की खंडपीठ में भी यह बात पाक साफ हो चुकी है। पुत्र की हार का बदला लेने की राजनीति के लिए जिस प्रकार से सरकारी एजेंसी का दुरुपयोग सीएम कर रहे हैं यह उनको महंगा पड़ेगा।

भाजपा नेताओं ने की अगुवाई

इससे पहले भाजपा जिला अध्यक्ष देवेंद्र सालेचा, पूर्व जेडीए चेयरमैन महेंद्र राठौड़, भाजपा जिला महामंत्री महेंद्र मेघवाल, वरिष्ठ नेता अशोक व्यास और मनीष पुरोहित सहित अन्य भाजपा नेताओं ने उनकी अगुवाई की।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

ARwebTrack