कोटा ब्यूरो रिपोर्ट।

कोटा रेलवे स्टेशन से जीआरपी ने एक युवक के पास से 97 लाख की नगदी बरामद की है। पूछताछ में युवक रकम के बारें में संतोष जनक जवाब नहीं दे पाया। जिसके बाद जीआरपी ने लाखों की नगदी जब्त कर आयकर विभाग को सूचना दी है। बताया जा रहा है। युवक कोटा से मुंबई जा रहा था। उससे पहले हो जीआरपी ने पकड़ लिया। उसके पास ट्रेन का टिकट भी नहीं था। संभावना जताई जा रही है ये रकम हवाला की हो सकती है। जीआरपी हर पहलुओं की जांच में जुटी है। जांच के बाद बाद ही स्थिति साफ होगी।

जीआरपी थाना SHO मनोज कुमार सोनी ने बताया कि अधिकारियों के निर्देश पर मादक पदार्थों की तस्करी संबंधी अपराधों को रोकथाम के लिए अभियान चला रखा है। रात लगभग 1 बजे गश्त के दौरान स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर फुटओवर ब्रिज के पास एक संदिग्ध युवक जीआरपी को देखकर घबरा गया। उसको रोक कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम निलेश नारायण येन्द्रे (36) निवासी गांव कलकी थाना दापोली जिला रत्नागिरी महाराष्ट्र होना बताया।

उसके पास एक पिट्ठू बैग था। बैग की तलाशी में करीब 97 लाख रूपए नगद मिले। इस रकम के संबंध में युवक से पूछताछ की। युवक जानकारी नहीं दे पाया। जिसके बाद धारा 102 सीआरपीसी मैं रकम को जब्त किया। और युवक को गिरफ्तार किया। इतनी बड़ी रकम कहां से लाया था और कहां ले जा रहा था इस बारे में युवक से पूछताछ की जा रही है। जब्त रकम के बारे में आयकर विभाग को सूचना दी है।