कोटा ब्यूरो रिपोर्ट।  

शहर के किशोरपुरा थाना क्षेत्र में बाइक टकराने के विवाद में कुछ बदमाशों ने लोकसभा स्पीकर के स्टाफ से मारपीट कर दी। और स्टाफ का मोबाइल छीनकर फरार हो गए। मारपीट में घायल स्टाफ को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। आसपास के इलाके में नाकाबंदी करवाई। पुलिस ने 5 बदमाशों को बापर्दा गिरफ्तार किया है। घटना के बाद सुबह से ही लोकसभा स्पीकर कैंप कार्यालय की सुरक्षा बढ़ाई गई।

जानकारी के अनुसार घटना बुधवार रात 12 बजे के आसपास की है। लोकसभा स्पीकर के स्टाफ जीवनधर जैन व राघवेंद्र सिंह शक्ति नगर स्थित स्पीकर के कैंप कार्यालय से थोड़ी दूर खड़े होकर बात कर रहे थे। उसी दौरान एक तेज रफ्तार बाइक उनकी गाड़ी से टकरा गई। टकराने से जीवनधर व राघवेंद्र के चोट लग गई। दोनों पक्षों के बीच बहस हुई। कहासुनी व गाली गलौज हुई। बाइक सवार युवक ने अपने साथियों को फोन करके मौके पर बुलाया। उन्होंने आते ही जीवनधर व राघवेंद्र से मारपीट शुरू कर दी और मोबाइल छीनकर मौके से फरार हो गए।

लोकसभा स्पीकर कैंप कार्यालय के स्टाफ से जुड़ा मामला होने के कारण पुलिस अलर्ट हो गई। बदमाशों को पकड़ने के लिए अलग अलग टीमें बनाई गई। जानलेवा हमले के आरोप में पुलिस की टीम ने 5 आरोपियों को पकड़ा है। उनसे दो बाइक व लुटे गए दो मोबाइल बरामद किया है।