जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

सहकार भवन में राष्ट्रीय सहकार मसाला मेला-2023 के लोगो का विमोचन सहकारिता रजिस्ट्रार मेघराज सिंह रतनू ने किया। जवाहर कला केन्द्र में 28 अप्रैल से 7 मई, 2023 तक राष्ट्रीय सहकार मसाला मेला-2023 का आयोजन होगा। इस मौके पर अतिरिक्त रजिस्ट्रार, प्रथम राजीव लोचन शर्मा, महाप्रबंधक कॉनफैड अनिल कुमार एवं राजेन्द्र सिंह उपस्थित थे।

इस मौके पर रतनू ने कहा कि योजनाबद्ध ढंग से कार्य करते हुए जैविक उत्पादों को कॉनफैड बड़े स्तर पर लोगों को उपलब्ध कराए। कॉनफैड गुणवत्ता को बरकरार रखें। उन्होंने कहा कि जयपुर में आयोजित होने वाला सहकार मसाला मेला अब राष्ट्रीय स्वरूप प्राप्त कर चुका है और जयपुरवासियों को इस मेले की प्रतीक्षा रहती है। जयपुर वासियों की सुविधा के लिए सहकार मसाला मेले को बहुउपयोगी बनाते हुए उच्च गुणवत्ता के सहकारी उत्पादों व मसालों के प्रदर्शन एवं बिक्री के साथ ही मेले को आकर्षक बनाया जाएगा। सहकार मसाला मेले का समय प्रातः 11 बजे से रात्रि 9 बजे तक रहेगा एवं प्रवेश निःशुल्क रहेगा।

उन्होंने बताया कि सहकार मसाला मेले के आयोजन से उत्पादक किसानों और आम नागरिक दोनों को ही लाभान्वित किया जा सकेगा। सहकार मसाला मेले के आयोजन का मुख्य उद्धेश्य जयपुरवासियों को शुद्ध मसालें उपलब्ध कराना है।