जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।  

जयपुर के विराटनगर से कांग्रेस विधायक इंद्राज गुर्जर के छोटे भाई पर बदमाशों ने हमला कर दिया। शादी से लौट रहे विधायक की भाई की गाड़ी के आगे बोलेरो लगाकर रोका। रुकते ही डंडों-सरिए से कार में तोड़फोड़ की। घटना गुरुवार रात की भाबरू इलाके की है। विधायक के भाई राजेश गुर्जर ने बताया कि गुरुवार रात को वह अपने दो साथियों संजय स्वामी और धर्मपाल स्वामी के साथ लुहकाना में शादी समारोह से लौट रहे थे।

रात साढ़े 9 बजे के करीब हाईवे स्थित होटल हाईवे किंग के पास पुलिया पर अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार के आगे बोलेरो गाड़ी लगा दी। इसके बाद बोलेरो सवार 10 से 12 बदमाशों ने हाथों में डंडे-सरिए से कार पर हमला कर दिया। तोड़फोड़ कर दी। हालांकि, गाड़ी अंदर से लॉक होने के कारण किसी को चोट नहीं लगी।

भीड़ इकट्‌ठा हुई

हमले के बाद आरोपी बोलेरो लेकर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई। वहीं, राजेश गुर्जर ने भाबरू पुलिस थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

नाकाबंदी कर तलाशी ली तो बोलेरो मिली

ASI कश्मीर सिंह ने बताया- हमले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। साथ ही आस-पास के इलाकों में नाकाबंदी करवाई गई। तलाशी के दौरान घटनास्थल से 3 किलोमीटर दूर कच्चे रास्ते में बोलेरो गाड़ी खड़ी मिली, जिसे जब्त कर लिया गया है। अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।