पाली - मनोज शर्मा
जोधपुर संभाग के संभागीय आयुक्त  के सी मीणा मंगलवार को पाली जिले के दौरे पर रहे जहां उन्होंने कलेक्ट्रेट परिसर और सिटी कोतवाली थाना पहुंचकर थाना परिसर व संबंधित कार्यों का निरीक्षण किया।
संभागीय आयुक्त  मीणा ने कलेक्ट्रेट में सभी शाखा कार्यालयों का अवलोकन कर प्रशासनिक कामकाज की जानकारी ली। वहीं जिला कलेक्टर  नमित मेहता से जिले में संचालित महती योजनाओं, मुख्यमंत्री बजट घोषणाओं आदि की प्रगति भी जानी।
इससे पूर्व मीणा ने कोतवाली थाना पहुंचकर स्वागत कक्ष व रिकॉर्ड रूम के क्राइम रजिस्टर व वीसीएन की जांच कर शिकायतों व अपराधिक मुकदमो की जानकारी ली। उन्होंने थाना अधिकारी से पुलिस स्टाफ की कार्यप्रणाली की जानकारी लेते हुए निर्देश दिए कि पुलिस के धेय वाक्य ’आमजन में विश्वास-अपराधियों में डर’  के तौर पर बेहतरीन कार्य करें एवं संबंधित क्षेत्र में ऐसे ही शांति व सद्भावना रखना सुनिश्चित करें। उन्होंने परिसर की स्वच्छता व सुंदरता को देखकर थानाधिकारी व अन्य स्टाफ की सराहना भी की।
मीणा ने निर्देश दिये कि थाना परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे फंक्शनल रहे साथ ही थाना क्षेत्र के अपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों के विरुद्ध नियमानुसार सख्ती बरतें। इससे पूर्व सिटी कोतवाली थाना पहुंचने पर के.सी. मीणा को पुलिस दल ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया।
इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर सीलिंग  जब्बर सिंह, पुलिस उप अधीक्षक  अनिल सारण, तहसीलदार  मदाराम सहित पुलिस स्टाफ मौजूद रहे।