जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट। 
पिंकसिटी प्रेस एनक्लेव, नायला पत्रकार नगर के 10 साल से परेशान 571 आवंटी पत्रकारों के गांधीवादी प्रदर्शन की मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास से लेकर शासन सचिवालय तक खूब चर्चा रही। मुख्यमंत्री निवास पर रोजाना पहुंच रहे आवंटी पत्रकारों का 18वा जत्था मंगलवार को पहुंचा तो सीएमआर के अधिकारियों ने बाकायदा स्वागत करते हुए पत्रकारों की पीड़ा सुनी। पत्रकारों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन, स्वास्थ्य कामना पत्र और आवंटन दस्तावेज सौपे।
मंगलवार को 21वे दिन पहुंचे जत्थे में वरिष्ठ पत्रकार विष्णु कुमार पारीक, योगेश शर्मा, फोटो पत्रकार मुकेश खांडल और अमित काला ने सीएमआर के संयुक्त सचिव ललित कुमार को मुख्यमंत्री के नाम पत्र दिए। पत्रकार शीशराम खासपुरिया भी उनके साथ रहे। पत्रकारों ने ललित कुमार से निवेदन किया कि मुख्यमंत्री जी अक्सर कहते हैं कि रगड़ाई होने से नेतृत्व में निखार आता है। उनसे कहें कि पत्रकारों की अब और रगड़ाई न करें। हम नेता नहीं, 10 साल से पीड़ित पत्रकार हैं। मुख्यमंत्री जी का स्वास्थ्य बिगड़ने की सभी 571 आवंटी परिवारों को पीड़ा है। सभी ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि मुख्यमंत्री जी को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हो और वे स्वस्थ होकर फिर से प्रदेशवासियों की भी सुध लें।  पिंकसिटी प्रेस एनक्लेव, नायला के आवंटियों से भी मिलें और 10 साल से हो रहे अन्याय को दूर करें। पत्रकारों ने इस संबंध में एक पत्र भी ज्ञापन और आवंटन दस्तावेजों के साथ अधिकारियों को दिया।
उल्लेखनीय है कि चलो नायला संगठन के आह्वान पर नायला पत्रकार नगर के 571 आवंटी 21 दिन से रोजाना सीएमआर पहुंचकर मुख्यमंत्री से मिलने की मांग कर रहे हैं। आवंटी पत्रकारों ने सोमवार को गांधी सर्किल पर राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि देकर सर्किल के चारों ओर जन समर्थन मांगा है। गांधी टोपी लगाकर पत्रकारों के गांधीवादी प्रदर्शन को सभी प्रमुख अखबारों ने प्रकाशित किया है, जिसकी मंगलवार को हर ओर चर्चा रही।