जयपुर ब्यूरो रिपोर्ट।
जयपुर स्थित आईटी समाधान प्रदाता एपसीनो, ज़ेबिया अधिग्रहण ने परिचालन के विस्तार की योजना साझा की है। एपसीनो ज़ेबिया का एक हिस्सा बन गया है और पिछले 2 वर्षों में एपसीनो के सह-संस्थापकों के सक्षम नेतृत्व में यह 200% बढ़ गया है। आगे बढ़ने और महत्वाकांक्षी तकनीकियों को सक्षम बनाने के अपने उत्साह में, कंपनी ने ब्रांड सक्रियण में शामिल किया है और वर्तमान में जयपुर में पिछले 16 वर्षों से हर साल आयोजित होने वाले सबसे बड़े गरबा उत्सव के लिए प्रौद्योगिकी भागीदार है।
अभिव्यक्ति।
"हम, एक मध्यम आकार का संगठन, अब GPTW प्रमाणीकरण के साथ बहुत कम लोगों में से हैं। जिसमें संस्कृति, वित्तीय मुआवजा और कर्मचारी विकास और प्रतिधारण शामिल है। जल्द ही 500 की कार्यालय क्षमता के साथ नए बुनियादी ढांचे की ओर बढ़ रहे हैं। हमारा लक्ष्य अंतरराष्ट्रीय मानकों का नया बुनियादी ढांचा स्थापित करना है जो देश में सर्वश्रेष्ठ में से एक होगा। अभिव्यक्ति वर्ष के सबसे बड़े गरबा समारोहों में से एक है। हम उनके प्रौद्योगिकी भागीदार के रूप में इस भव्य उत्सव का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हैं। यह हमारी संस्कृति और सहस्राब्दी कार्यबल का एक आदर्श प्रतिनिधित्व है। अभियान, गरबा महोत्सव, 2022, 29 सितंबर से शुरू होता है और 2 अक्टूबर को समाप्त होगा। यह चार दिवसीय कार्यक्रम पारंपरिक गुजराती डांडिया के सबसे बड़े उत्सव के रूप में जाना जाता है और इसमें 2 लाख से अधिक उत्साही लोग गरबा की थाप पर नाचते हुए दिखाई दे रहे है। यह अपनी तरह का एक विशाल सांस्कृतिक कार्यक्रम है। जहां लगभग 1,900 अभिव्यक्ति छात्रों ने इस कार्यक्रम में गरबा करने के लिए प्रख्यात प्रशिक्षकों के तहत पूरे एक महीने तक प्रशिक्षण लिया है। त्योहार के दौरान, एक हिस्सा अभिव्यक्ति छात्रों (अभिव्यक्ति सर्कल कहा जाता है) के लिए आरक्षित है और दूसरा खंड जनता के लिए खुला है।
क्या है ज़ेबिया?
ज़ेबिया एक वैश्विक फुल स्टैक सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग, आईटी रणनीति और डिजिटल परामर्श कंपनी है, जो नवीनतम तकनीक और कार्यप्रणाली का उपयोग करके उद्यमों के डिजिटल परिवर्तन को सक्षम करती है। वे अग्रणी गो-गेटर्स और सपने देखने वालों का 5000+ समूह हैं, जो 500+ ग्राहकों के साथ दुनिया भर में फैले हुए हैं। ज़ेबिया विशेषज्ञ डेटा और एआई, क्लाउड, देवओप्स/एसआरई, बिजनेस एजिलिटी, सुरक्षा, सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट, माइक्रोसॉफ्ट टेक्नोलॉजीज, लो कोड और आईएसवी प्रोडक्ट इंजीनियरिंग के विशेषज्ञ हैं। वे डिजिटल परिवर्तन को बढ़ावा देते हैं और आईटी समाधान तालिका में लाते हैं। ज़ेबिया सेवाओं में शुरू से अंत तक काम करना शामिल है - ग्राहकों की गहन आवश्यकताओं का विश्लेषण करना और व्यवसाय चलाने के लिए समाधान प्रदान करना। इसके अतिरिक्त, वे व्यवसाय की पूरी क्षमता को सामने लाने के लिए अत्याधुनिक उपकरण और प्रशिक्षण सेवाएं प्रदान करते हैं। ज़ेबिया की यूएस, कनाडा, नीदरलैंड, जर्मनी, बेल्जियम, स्विटज़रलैंड, नॉर्डिक्स, पोलैंड, यूके, मध्य पूर्व, दक्षिण अफ्रीका, सऊदी अरब के साम्राज्य, भारत, सिंगापुर, वियतनाम और ऑस्ट्रेलिया में मजबूत उपस्थिति है।वर्तमान में ज़ेबिया के पास 500 से अधिक ग्राहक हैं। जिनमें 250 प्रमुख वैश्विक उद्यम शामिल हैं। जो उन्हें नई तकनीक अपनाने और नवाचार को अपनाने में मदद करते हैं ताकि उन्हें तेजी से विकसित डिजिटल दुनिया में आगे रहने में मदद मिल सके।
क्या है एप्सिनो?
एप्सिनो एक सॉफ्टवेयर परामर्श और विकास कंपनी है जिसका मुख्यालय जयपुर में है। जिसे भारत के गुलाबी शहर के रूप में भी जाना जाता है। समृद्ध विरासत और गौरवपूर्ण शिल्प कौशल परंपराओं का शहर है। एप्सिनो की स्थापना अप्रैल 2013 में आधुनिक प्लेटफॉर्म का उपयोग करके त्वरित और प्रभावी डिजिटल परिवर्तन की तलाश करने वाले संगठनों के लिए एक विश्वसनीय भागीदार बनने के मिशन के साथ की गई थी।