करौली ब्यूरो रिपोर्ट।
ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश चंद मीना त्रिलोक चंद्र माथुर स्टेडियम करौली में आयोजित जिला स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस दौरान मंत्री ने कबड्डी, खो-खो, बॉलीवाल और क्रिकेट का मैच देखा और खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए, खिलाड़ियों को बधाई दी। 
खेलों के आयोजन के अवसर पर पंचायतीराज मंत्री ने खिलाड़ियों से खेलों को खेल भावना से खेलने की बात कही। वही मैच रेफरी और निर्णयकों को बिना भेद-भाव के फैसला लेने के निर्देश भी दिए। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रदेश की प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करने की महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। इसके माध्यम से छिपी खेल प्रतिभाएं सामने आ रही है। खेल प्रतिभाओं को तराश कर उनके सपनों को साकार करने के उद्देश्य से राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलो का आयोजन किया गया है। उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से लोगों में खेलों के प्रति लगाव बढ़ा है और युवा में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। पंचायतीराज मंत्री ने कहा कि खेलों को अपने जीवन का हिस्सा बनाने से शरीर स्वस्थ रहता है और स्वस्थ शरीर सफलता का मूलमंत्र है।
इससे पहले मंत्री रमेश चंद्र मीणा ने अपने निज निवास पर फरियादियों के अभाव अभियोग सुने और मौके पर ही अधिकारियों को निस्तारण के निर्देश दिए। इस दौरान जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह, जनप्रतिनिधि, शिक्षा विभाग के अधिकारियों सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।