श्रीगंगानगर - राकेश मितवा
राज्य सरकार के साढे तीन साल का कार्यकाल नाकामियों से भरा है, इससे आम आदमी काफी परेशान है, विशेषकर श्रीगंगानगर जिले में नहरी पानी की समस्या को लेकर न केवल किसान परेशान है बल्कि यहां कृषि उत्पादों में भी भारी गिरावट आई है , यह कहना है सांसद निहालचंद मेघवाल का।     
श्रीगंगानगर में आज राज्य सरकार की विफलताओं को लेकर आयोजित जन आक्रोश रैली को लेकर बड़ी तादाद में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर पर प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जाहिर की । इससे पहले पंचायती धर्मशाला में आयोजित सभा में पूर्व मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी, जिला अध्यक्ष आत्माराम तरड़ व सांसद निहालचंद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य सरकार का साढ़े 3 साल का कार्यकाल पूरी तरह से नाकामियों से भरा है। और इन नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाना है ताकि इस प्रकार की अकर्मण्य सरकार वापस ना आए।
          
श्रीगंगानगर जिले में पानी के वितरण प्रबंधन और नहरों को साफ करने को लेकर जो राज्य सरकार व प्रशासन की विफलता के सामने आई है उसे आम आदमी आज काफी परेशान है वही किसान भी अपनी फसलों की ठीक से बुवाई नहीं कर पाए । पानी की कमी होने के चलते इस बार खेतों में भी फसलें काफी कमजोर हुई है। लगभग इसी प्रकार के आरोप भाजपा के अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भी लगाए।  राज्य में कानून व्यवस्था बदहाल हुई है तथा बेरोजगारी को लेकर भी राज्य सरकार पर नाकामी का दोष मढ़ा।  वहीं तमाम तरह की परीक्षाओं में भी नकल को लेकर के राज्य सरकार पर आरोप लगाए गए । बाद में पंचायती धर्मशाला से सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता रेलवे स्टेशन रोड होते हुए जिला कलेक्टर पहुंचे यहां पर प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर को राज्य सरकार के नाम ज्ञापन सौंपा । 
इस अवसर पर सांसद निहालचंद ने नहरों में आ रहे कम पानी तथा पाकिस्तान जा रहे भारी तादाद में पानी को लेकर चिंता जताई।