श्रीगंगानगर-राकेश मितवा।
श्रीगंगानगर के नाथावाली में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक घर में बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के चलते पूरे गांव में सनसनी फैल गई । नाथा वाली पुल के पास शेर अमिर सिंह की कोठी में बाइक सवार युवकों ने दीवार फांदकर घर में घुसे तथा वहां फायरिंग कर दी। बाइक सवार बदमाशों ने घर में करीब चार पांच राउंड फायर किया। मकान के गेट पर गार्ड को भी बदमाशों ने गन पॉइंट पर ले लिया था। बाद में फायरिंग कर बदमाश फ़रार हो गए।
इस घटना का पता गांव में लगा तो लोगों की भीड़ घर के बाहर जुटने शुरू हो गए। मौके पर सदर थाना पुलिस एवं पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे। इधर डीएसटी की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। बताया जाता है कि बाइक सवार बदमाशों ने घर में लोगों को डराने के उद्देश्य से ही फायरिंग की है। पुलिस इस दिशा में आगे जांच कर रही है। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई व्यापारियों के घरों पर इस प्रकार फायरिंग की गई थी। 
सदर थाना प्रभारी कुलदीप चारण ने बताया कि  बाइक सवार युवकों ने दीवार फांद कर इस प्रकार की चार पांच राउंड फायरिंग की थी। जिससे लगता है कि उन्होंने घर में भय पैदा करने के लिए इस प्रकार की फायरिंग की है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।विशेष टीम का गठन कर बदमाशों को पकड़ने की कार्यवाही की जा रही है।