उदयपुर से भगवान प्रजापत।
उदयपुर जिले के खेरवाडा कस्बे में जिप्सम से भरे ट्रॉले में आग लग गई। ट्रोला अहमदाबाद से उदयपुर की ओर जा रहा था। तभी खेरवाडा कस्बे के राणी-छाणी रोड स्थित एनएच 8 पर बने स्पीड ब्रेकर पर आगे चल रहे ट्रॉले के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे चल रहा ट्रोला भिड़ गया। घटना के दौरान ट्रोले का केबिन क्षतिग्रस्त हो गया।
 वहीं टक्कर से ट्रोले में आग लग गई। इस दौरान ट्रोला चालक ओर परिचालक ने कूद कर अपनी जान बचाई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मोके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को सूचना दी लेकिन डूंगरपुर से फायर ब्रिगेड को मौक पर पहुंचने में 6 घंटे का समय लग गया। इससे ट्रोला जलकर पूरी तरह खाक हो गया।

सड़क पर अचानक आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल।
खेरवाडा से गुजर रहे एनएच 8 पर अचानक ट्रॉले में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया। ट्रॉले में अचानक आग लगने से दोनों तरफ वाहनो की आवाजाही थम गई। इससे दोनो तरफ लम्बा जाम लग गया। हालांकि कुछ समय बाद एक तरफा यातायात शुरू किया गया लेकिन वाहनों को निकलने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। एक तरफा यातायात होने से बड़े वाहन रेंगते हुए दिखाई दिए। 

खेरवाडा में फिर खली फायर ब्रिगेड की कमी।
खेरवाड़ा कस्बे के बीच एनएच 8 गुजरता है, इसके चलते आए दिन वाहनों में आगजनी की घटनाएं होती है। खेरवाड़ा कस्बा जिला मुख्यालय से 80 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। ऐसे में उदयपुर से दमकल के खेरवाड़ा आने तक वाहन जलकर खाक हो जाते हैं। स्थानीय लोगो ने संबंधित अधिकारियों को पत्र लिखकर कस्बे में फायर बिग्रेड उपलब्ध कराने की मांग की मगर जवाब में अधिकारियों ने खेरवाड़ा में नगरपालिका और जिला नहीं होने पर फायर बिग्रेड नहीं देने की बात कही।