श्री गंगानगर ब्यूरो रिपोर्ट। 

मंदिर में सेवा कार्य के लिए आने वाली एक युवती ने पुजारी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। यह काम पुजारी ने मंदिर की छत पर बने कमरे में किया। युवती ने घटना तीन महीने पुरानी बताई है। युवती के परिजन ने बताया कि उन्हें रेप के बारे में तब पता तब चला जब शनिवार को युवती के गर्भवती होने की बात सामने आई। युवती ने परिवार को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। फिलहाल मामले की जांच महिला अत्याचार निवारण सेल के सीओ नरेंद्र पूनिया को सौंपी गई है।

पुजारी की नीयत बिगड़ी
सीओ महिला अत्याचार निवारण सेल नरेंद्र पूनिया ने बताया कि मामला हाउसिंग बोर्ड के हनुमान मंदिर से जुड़ा हुआ है। मंदिर में पुजारी रामबालक पूजा पाठ का काम करता है। युवती लंबे समय से मंदिर में सेवा करती रही है। वह मंदिर परिसर में सफाई और सेवा के अन्य कार्य करती थी। महिला थाने में दर्ज मामले में कहा गया है कि करीब तीन माह पहले जब युवती मंदिर में आई तो पुजारी रामबालक उसे मंदिर के ऊपर बने कमरे में ले गया, जहां दुष्कर्म किया।

रेप के बाद पुजारी ने धमकी दी की किसी को बताने पर जान से मार देगा। इसके चलते पीड़िता लंबे समय तक चुप रही। शनिवार को युवती की तबीयत बिगड़ने पर उसे गर्भवती होने का पता चला। परिवार ने युवती से पूछा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद शनिवार को महिला थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने अभी पीड़िता मेडिकल नहीं कराया है, लेकिन मामला दर्ज करके पुजारी को हिरासत में ले लिया है।