श्रीगंगानगर से राकेश मितवा की खबर

श्रीगंगानगर के राधाकृष्ण महाविद्यालय के संचालक के एल यादव पर कॉलेज की एक छात्रा ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया है । महिला थाने में दर्ज मामले में पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि कॉलेज संचालक द्वारा रिद्धि सिद्धि सेकंड में एक हॉस्टल का भी संचालन किया जा रहा है, जिसमें वह पिछले काफी समय से रह रही है। 2 दिन पहले कॉलेज निदेशक के एल यादव ने उसे आदर्श पार्क स्थित अपने दूसरे व्यवसायिक आवास से कोई सामान लाने का कहकर स्कूटी पर बिठा कर ले गया, वहां उसके साथ छेड़छाड़ की और अभद्रता पूर्ण हरकतें की।  इस पर उसने शोर मचाया तो वह रुक गया।


पीड़ित ने बताया कि वापस आकर उसने हॉस्टल में रह रही अन्य छात्राओं को इस बारे में जानकारी भी तथा परिजनों को सूचना देने पर महिला थाने में इस बाबत मुकदमा दर्ज करवाया।  परिजनों को इस बारे में सूचना मिलते ही परिजनों ने रिद्धि सिद्धि सेकंड मैं एकत्र होकर यादव के खिलाफ आक्रोश जताया मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी कालेज संचालक के एल यादव को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

         इधर महिला थाना अधिकारी श्रीमती राजेश ने बताया कि पीड़िता ने परिवाद दिया है उसके मुताबिक एफ आई आर दर्ज की गई है तथा इस मामले में शीघ्र ही अनुसंधान कर मामला आगे बढ़ाया जाएगा। फिलहाल आरोपी के एल यादव को राउंडअप कर लिया गया है, जांच पूरी होते ही गिरफ्तार किया जाएगा।