बारां से बृजेश कलवार

बारां जिले में किशनगज क्षेत्र के सहरिया बहुमुल्य क्षेत्र में मंगलवार को दर्दनाक हादसे में 2 सहरिया युवकों की मौत हो गई।वही 2 युवक घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिये बारां के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना बारां जिले के स्वरूपपुर गाँव की है जहां सहरिया परिवार के लोग खेत पर काम कर रहे थे इसी दौरान मेघ की गर्जना के दौरान खेत पर काम कर रहे युवक पेड़ के नीचे जा छुपे। जहां अचानक आकाशीय बिजली गिरने से 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी तो 2 जने घायल हो गए। जिनका बारां जिला अस्पताल में उपचार जारी है। तो मृतको का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

घटना के सूचना के बाद बारां जिला कलेक्टर राजेंद्र विजय अस्पताल पहुँचें जहाँ हादसे में घायल हुए युवको की कुशलक्षेम पूछते हुए घटना की जानकारी जुटाई व सरकार से आर्थिक सहायता की मदद के लिए कहा।वहीं मृतकों में राजकुमार पुत्र कोमल जाती सहरिया उम्र 19 वर्ष निवासी स्वरूपपूरा,काशीराम पुत्र मोहन लाल उम्र 35  वर्ष जाती सहरिया निवासी स्वरूपपूरा की मृत्यु हो गई है एवं 

दिनेश पुत्र दूधाराम उम्र 20 साल जाती सहरिया निवासी स्वरूपपूरा, 

पवन पुत्र काशीराम जाती सहरिया निवासी स्वरूपपूरा थाना किशनगंज घायल हो गए हैं।जिनको इलाज हेतु अस्पताल बारां मे भर्ती करवाया गया है।