श्रीगंगानगर से राकेश मितवा की खबर। 

श्रीगंगानगर के मटीली राठान थाने के एक सिपाही ने एक महिला की जिंदगी को इस कदर बदतर बना दिया कि उसने जिंदगी के बजाय मौत को गले लगाना बेहतर समझा।

         अपनी मौत से पहले जारी किए गए वीडियो में महिला ने आरोपी कांस्टेबल की करतूत बताई औऱ  नहर में कूदकर अपनी जान दे दी ।

          मृतक महिला का वीडियो वायरल होने के साथ ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी राजन दुष्यंत ने आरोपी कांस्टेबल मनीराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश देते हुए उसे निलंबित कर दिया वही विभागीय जांच शुरू कर दी गई है .। इधर आरोपी कांस्टेबल फरार हो गायक है।

       दरअसल केसरीसिंहपुर कस्बे के वार्ड नंबर 15 की विवाहिता महिला ने एफ माइनर नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली । उसका शव गांव से आगे 40f के पास नहर से बरामद किया गया था । मृतका तीन बच्चों की मां थी ।

         पुलिस ने बताया कि मृतका के पति की रिपोर्ट पर पुलिस थाना मटीली के सिपाही मनीराम पर आत्महत्या दुष्प्रेरण का मामला दर्ज किया है । रिपोर्ट में पति ने बताया कि उसकी व उसके पत्नी के साथ सिपाही मनीराम के बीच विवाद चल रहा था । इससे वह परेशान रहने लगी थी । इसी कारण उसने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली।

           मृतका ने मरने से पहले जारी वायरल किए गए वीडियो में कहा कि ,मैं बस आज अपनी जिंदगी खत्म करने जा रही हूं, सॉरी मम्मी पापा भैया भाभी सबको आज मैं छोड़ कर जा रही हूं, उसने बताया कि अपनी जिंदगी से तंग आ गई हूं क्योंकि मरने की वजह मनीराम चौहान जो पुलिस में है और उसकी पत्नी दोनों है । सिर्फ और सिर्फ उसकी वजह से ही वह आत्महत्या कर रही है । मृतका ने आरोप लगाया कि मनीराम चौहान ने उसका बार बार दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल किया शारीरिक शोषण किया । 

            इधर वीडियो जारी होने तथा महिला का शव नहर से बरामद होने ही करणपुर डीएसपी सुरेंद्र सिंह राठौड़ भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली । वही मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है । गौरतलब है कि मृतका ने मरने से पहले बनाए अपने वीडियो को आरोपी कांस्टेबल मनीराम को भी भेजा था ,तभी से आरोपी कांस्टेबल फरार है।