ब्यूरो रिपोर्ट। 

Latest

पुलिस ने हत्याकांड में ली गई बाइक को किया बरामद

वहीं महेश के जीजा को भी लिया हिरासत में

बाइक रखी हुई थी किसी के पास गिरवी

आखिर भरतपुर में डॉक्टर दम्पती हत्याकाण्ड पर पुलिस मुख्यालय का आया बयान। इस बयान ने 24 घण्टे पहले के राजकाज की खबर पर लगाई मुहर।  बयान में कहा गया कि भरतपुर में डॉक्टर दम्पती की हत्या के मामले में अभियुक्तों की तलाश अभी भी जारी है। DGP एमएल लाठर ने कानून एवं व्यवस्था की स्थिति के बजाय पूरी तरह से व्यक्तिगत रंजिश का मामला बताया पूरे प्रकरण को। 

महानिदेशक एम एल लाठर ने कहा - "डॉक्टर दम्पती की हत्या में शामिल व्यक्ति अनुज,महेश की पहचान कर ली गई है", "डॉक्टर दम्पती के अस्पताल पर, रिसेप्शनिस्ट रही दीपा गुर्जर का भाई है अनुज", "उसका ममेरा भाई बताया गया है महेश", "दीपा गुर्जर एवं उसके पुत्र शौर्य गुर्जर की दो वर्ष पूर्व जलकर हो गई थी मौत", "उस मामले में डॉ.सुदीप एवं उनकी पत्नी सीमा को किया गया था गिरफ्तार", "अभी डॉक्टर दम्पती जमानत पर थे और यह मामला न्यायालय में विचाराधीन"  

लाठर ने बताया,"पुलिस ने कुछ व्यक्तियों को हिरासत में लिया है", "उनसे गहन पूछताछ कर सभी पहलुओं पर सरगर्मी से जांच कर रही है", "प्रारंभिक जांच के अनुसार यह घटना दो परिवारों की आपसी रंजिश का परिणाम", "इस घटना की गहन छानबीन-पर्यवेक्षण करेंगे अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस एवं रेंज प्रभारी", 

"घटना की जांच और पर्यवेक्षण के लिए एडीजी सुनील दत्त को भरतपुर भिजवाया" 

राजकाज की कल (शुक्रवार रात) की खबर आप नीचे गए लिंक पर जा कर देख सकते हैं। 

https://www.rajkaj.news/2021/05/blog-post_967.html