जालोर से सुरेश धवल,

जालोर शहर के गौरव पथ रोड पर तेज गति से जिप्सी को दाैड़ाकर बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। गंभीर घायल बाइक सवार की उपचार के लिए जालोर से गुजरात ले जाते समय माैत हाे गई। इसके बाद मृतक के परिजन व शहरवासी तेज गति से दौड़ा रहे वाहन चालक को गिरफ्तार करने एवं हादसे में लापरवाही बरतने पर कोतवाली थाने में तैनात एएसआई शशिकला को निलंबित करने की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। वही काफी समय बाद समझाइश करने पर परिजन माने एवं शव को उठाया। 

देर रात शव मोर्चरी में रख परिजनों ने किया प्रदर्शन,

देर रात को शव को मोर्चरी में रखकर परिजनों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। मंगलवार सुबह एएसपी अनुकृति उज्जैनिया डीएसपी हिम्मतसिंह चारण व थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने परिजनों ने बातचीत की। परिजन एएसआई शशिकला के खिलाफ कार्रवाई करने एवं आरोपी को गिरफ्तार की मांग पर अड़े रहे। जिस पर पुलिस ने आरोपी रवि पालीवाल को पकड़ लिया। देर शाम तक उससे पूछताछ चलती रही।

एएसआई को निलंबन करने की मांग,

इस दौरान परिजनों ने एएसआई शशिकला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। परिजनों का कहना है कि युवक को अस्पताल में लाने के बाद एएसआई शशिकला मौके पर पहुंची। एएसआई मौके पर आने के बाद केवल देखकर चली गईं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों का कहना है कि एएसआई से आरोपियों को पकड़ने की मांग की लेकिन उन्हाेंने अनसुनी कर दी। हालांकि एएसपी की समझाइश के बाद परिजन मान गए एवं शव को उठा लिया फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।