करौली.करौली जिले के टोडाभीम कस्बे के मुख्य बाजार में शनिवार को मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी को रिवाल्वर दिखाकर रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए..व्यापारी के चिल्लाने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया और कस्बे में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल जांच पड़ताल में जुट गई है..


जानकारी के अनुसार हिंडौन की फर्म फ्रंटियर डिस्ट्रीब्यूटर के सेल्समैन के द्वारा टोडाभीम कस्बे में व्यापारियों की दुकानों पर कलेक्शन और मार्केटिंग का कार्य किया जा रहा था.. उसी दौरान घात लगाए बैठे अज्ञात बदमाशों के द्वारा सेल्समैन के हाथों में से रुपयों से भरा बैग छीनकर मोटरसाइकिल पर तीनों बदमाश फरार हो गए..


 सेल्समैन मुकेश शर्मा ने बताया कि वारदात के दौरान एक बदमाश के पास हाथ में रिवाल्वर भी था..जिसे देखकर वह डर गया.और जैसे ही रुपयों से भरा बैग लेकर फरार होने लगे तो उन्होंने उनका पीछा किया.. लेकिन मोटरसाइकिल पर तीनों बदमाश फरार हो गए.. सैल्समैन के चिल्लाने पर मौके पर आसपास के दुकानदारों एवं राहगीरों की भीड़ जमा हो गई.. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया...


हिंडौन की फर्म फ्रंटियर डिस्ट्रीब्यूटर के द्वारा टोडाभीम पुलिस थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवा दिया है और पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेजो को खंगाल जांच पड़ताल में जुट गई है..