जयपुर. हाईकोर्ट बार एसोसिएशन जयपुर के अध्यक्ष पद पर भुवनेश शर्मा ने जीत दर्ज की है। भुवनेश शर्मा ने महेंद्र शांडिल्य को 55 वोट से हराया है। भुवनेश शर्मा को 1,619 वोट मिले, जबकि शांडिल्य 1564 वोट के साथ दूसरे स्थान पर रहे। गिरीराज प्रसाद शर्मा महासचिव पद पर जीते हैं। उन्होंने संजय खेदड़ को हराया। गिर्राज शर्मा ने 1553 मत हासिल किए। जबकि खेदड़ को 1238 वोट मिले।


इसी तरह उपाध्यक्ष के दो पदों पर निधि खंडेलवाल और भरत यादव, संयुक्त सचिव के पद पर विवेक शर्मा , कोषाध्यक्ष के पद पर विवेक जोशी, पुस्तकालय सचिव के पद पर राजाराम चौधरी और सांस्कृतिक सचिव के पद पर दीप्ति जैन विजयी रहे। संयुक्त पुस्तकालय सचिव के पद पर हितेष बागड़ी निर्विरोध निर्वाचित हुए। नतीजे आते ही हाईकोर्ट परिसर मेंं चहल पहल बढ़ गई।


वकीलों ने जमकर नारेबाजी की, विजेताओं को मालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। हाईकोर्ट परिसर में वकीलों ने ढोल बजाकर खुशी का इजहार किया। परिणामों को देखते हुए मौके पर पुलिस प्रशासन भी तैनात है, ताकि व्यवस्थाएं बनी रहे।


इससे एक दिन पहले शुक्रवार को पूरे दिन हाईकोर्ट परिसर में मतदान हुए। सुबह 9 से शाम 5 बजे तक हुई वोटिंग में कुल 5225 में से 4047 मतदाताओं ने वोट डाले। इन चुनावों में अध्यक्ष, महासचिव सहित अन्य पदों व 8 कार्यकारिणी सदस्यों के लिए कुल 54 उम्मीदवार मैदान में थे।