तू डाल डाल मैं पात पात। कहने को तो ये कहावत भले ही बुरी लगे लेकिन आम जिन्दगी मे कई बार ऐसी घटनाएं सामने आ जाती है कि जिससे हमें ये गंभीरता से सोचना चाहिए कि हमारे इर्द गिर्द घूमने वाले औऱ हमारी प्रशंसा मे कसीदे घडने वाले कोई गिरहबान तो नहीं। जी हां। कुछ ऐसा ही हुआ है पूर्व  विधायक रणवीर पहलवान के साथ।उसके अपने ही साझदारो ने आपसी मिलीभगत से उसके घर से करोडो की चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया और बाद में पुलिस के शिकंजे में भी फंस गए। आपको बता दें कि मानसरोवर थाना इलाक़े की है ये घटना।


थाना प्रभारी दिलीप सोनी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए

चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफ़ाश किया और तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया। आरोपी मुकेश कुमार, कुलदीप और सन्नी के साथ ही मुकेश कुमार जो कि टोडारायसिंह में वार्ड -7 का पार्षद है, उसे भी गिरफ्त मे लिया है।आरोपियों ने रणवीर पहलवानके कर्मचारी के साथ मिलकर चोरी की ये साज़िश रची थी।


साज़िश के तहत घर से करोड़ों रुपयों का सामान औऱ नगदी उडाई औऱ इन पैसों से लग्जरी गाडिय़ों सहित महंगे फोन भी खरीदे गए। औऱ तो औऱ दबी जुबान से ये भी सामने आया कि पार्षद का चुनाव जीतने वाले प्रत्याशी ने चुनावी खर्च का उधार भी चोरी के माल से ही चुकाया।